Monday 13 November 2017

Forexia - terrasse - bonsecours


Terrasses Bonsecours हम यहाँ मेरी बेटियों के जन्मदिन 9 सितंबर के लिए थे। हम एक सुंदर आरामदायक बैंक्वेट प्रकार बैठने की जगह में क्या शानदार जगह थी। मेनू तपस्या की तरह है और मुझे कहना होगा कि हम जो आदेश दिए थे वह स्वादिष्ट था और पूरी तरह तैयार था। हम दस लोग थे और हर किसी ने कुछ अलग कर दिया ताकि हम मेनू पर कई मदों का स्वाद ले सकें। मेरे पति और मैं भी सीफ़ूड की थाली साझा की हमारे सभी पसंदीदाों का अद्भुत चयन हम निक को अपनी बेटी के माध्यम से मालिक से मिला और मुझे कहना है कि भोजन का बीमा करने का उनका ध्यान एकदम सही है और स्टाफ उत्कृष्ट है क्योंकि हम सभी को वापस जाने के लिए तत्पर हैं, ऊपर की रात में 360 डिग्री दृश्य के साथ एक शानदार बार दृश्य है शहर और नदी विशेष अवसरों, घटनाओं और रोमांटिक शाम के लिए आश्चर्यजनक जगह x201c बेवकूफ़ मत बनो कि यह जगह कुछ विशेष है x201d Scatlanta2 (30 समीक्षाएँ) सेवा हर चीज के रूप में बुरी है लोकेल इसके लायक नहीं है। भोजन अच्छा नहीं है मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक क्लब है, निश्चित रूप से रेस्तरां नहीं है गुरुवार की रात को क्षेत्र में जाने के लिए और मैं कहूंगा कि यह एक अच्छी स्थापना है और डीजे बहुत अच्छी थी लेकिन सेवा। ओह मेरे भगवान कभी भी घटिया था। हम 7 के एक समूह थे और यह हमारे वेट्रेस के लिए हमेशा के लिए ले लिया और हमारे आदेश लेने के लिए और जब उसने किया, तो उसने उन सभी को एक ही समय में ले लिया तो हममें से कुछ दूसरों से पहले खा गए जब हम अपने बिलों का भुगतान करना चाहते थे, तो उन्होंने यह पूछने के बावजूद पूरी तरह से खराब कर दिया कि हम क्या आदेश दिए थे और फिर वह 20 मिनट के लिए गायब हो गई जिससे हमें और भी ज्यादा देर हो गई। मैं भोजन का श्रेय दूंगा क्योंकि जैसा मैंने खाया था वैसे ही मैंने खाया और संगरीय बहुत अच्छे थे। क्या मैं वापस आऊंगा, निश्चित नहीं x201c सबसे खराब ग्राहक सेवा x201d स्टेफ़नी 5388 (5 समीक्षाएं) बंद होने से पहले एक त्वरित पेय के लिए कल रात काम करने के बाद वहां गया था। हमने प्रत्येक के दो पेय का आदेश दिया था क्योंकि यह अंतिम कॉल था। 3h02 में हमें दरवाजे से हमारे पेय को चुसे करने और तुरंत बाहर निकलने के लिए कहा गया। जैसा कि मैं समझाने की कोशिश कर रहा था कि नियमित रूप से सलाखों के लिए आप रहने के लिए और 3h15 तक अपने पेय खत्म करने की अनुमति बाउंसर मेरे साथ बहस शुरू कर दिया और थोड़ा agressive था वह अपना काम निष्पक्ष करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन एक तरह से आपको ग्राहकों से संबोधित करने की जरूरत है और ऐसा नहीं था। इसके अलावा एक लड़की लगभग एक गोल्फ गाड़ी से भागती हुई थी क्योंकि चालक उसे रास्ते से बाहर निकलने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए उत्सुक था। वैसे भी पिछली बार वहाँ जा रहा IM यह इसके लायक नहीं है। abelisar920 (4 समीक्षाएँ) मॉन्ट्रियल में पहली बार मेरी इतनी दोस्त मुझे यहाँ ले गए क्योंकि उन्होंने बहुत अच्छी बातें, अच्छे भोजन, महान पेय और भयानक संगीत सुना था। हम बैठने के लिए इंतजार नहीं करना था और हमारे पास कोई आरक्षण नहीं था इसलिए हम बाहर भाग गए। आँगन भयानक है, संगीत बहुत बड़ा था हम पहले 15 मिनट के लिए नजरअंदाज कर दिया गया था और हमें एक बस लड़के से हमें वेट्रेस देने के लिए कहा था ताकि हम आदेश दे सकें। हमारा सर्वर अंत में आता है और पूरी तरह अशिष्ट है। हम त्रिकोणीय सर्फ और टर्फ प्लस हरे सेब शेरग्रीआ को आदेश देते हैं Pricey सर्वर आता है और केवल दो गिलास लाता है जब हम तीन होते हैं तो हम कह सकते हैं कि हम एक और प्राप्त कर सकते हैं और कहती हैं कि मैं जानता हूं। वह खुशी से 3 पर भरोसा कर सकते हैं। उसने हमारे पेय को उंडेल दिया और मेज पर यह सब फैल गया हमारे पास आने वाले ग्राहक हमें बताते हैं, ओह एक घमंडी और अशिष्ट फिर वह फिर से गायब हो जाती है, कभी नहीं देखा जा सकता ताकि हम बस के लिए हमारे बिल के लिए पूछें- सर्वर आता है और बस हमारे टेबल पर हमारे बिल को छोड़ देता है और दूर चलता है। हम एक पादरी से बात करते हैं और बेशक उन्होंने वास्तव में ध्यान नहीं दिया। सर्वर वापस नाराज हो जाता है, हम कोई टिप के साथ भुगतान करते हैं, डीयूएच और हम उसे बताते हैं कि हम प्रभावित नहीं हैं और उसके रवैये के साथ, वह कहती हैं मुझे पता है, आपने मेरे प्रबंधक से बात की, ओह अच्छी तरह से अच्छा दिन और पत्ते हैं वापस आ जाएगा, इसके लायक नहीं है क्योंकि सभी सर्वर बहुत समान हैं मेरे मॉन्ट्रियल अनुभव का सबसे बुरा हिस्सा टेरेसास बोनससॉर्स, मॉन्ट्रियल कैरेटस्ट्रिस्टिक्स ड्यू बोइस कंपोजिट फॉरेक्सियाग्रैग: गारेंटी डि 20 एट दी एटकेक्सेस ऑफ दीमेट्स एंड दी चैंपियनस। प्रकृति की प्रकृति के साथ-साथ जुड़ाव के जैविक और लहुमिद। युल्यूर्स ड्यूरेबल्स: लेबिस कंपोजिट फॉरेक्सिया ने ग्रिस पैस कमिट एंड बोस मेथिफ़ Faible entretien: ne necesite aucun agent de traitement tel que fongicide oo insecticide (ni huile, ni laser), seul un nettoyage peut tre ncessaire। निशाने पर नीली चोरे डेस पिसिंस, नाई लीऊ बिक्री। बहुत ही आसान और आसान है: बिना अनावश्यक नुकीले स्पिटकल और बड़े पैमाने पर बाढ़ के साथ (जानिए, रबोट, समझना आदि)। प्रिंसिपे डी इनस इनवेस्क लेस क्लिप्स बिना चीर्डे: एक स्क्रीट डालो लेस पेटिट एट लास प्लस ग्रैंड्स एडपेटेक्यूट ऑक्स प्लेजेस डे पिस्किन नी रड्रिट पास, ने से टार्ड पास, ने गरसेज पैस। एक तुलनीय एयू चिन दान्स सस्सिंस लेब्रेसन एट एयू पॉइन्नेन्मेंट। बॉन रसिस्टेंस ला ग्लिसे, सेक्यूर्यू माउल ला मूस ने पिंट्रे पास लेस पंचाएं Esthtique। पहलू bois, भव्य choix डे couleurs प्लस केयर आयाम डे लाइट्सअन ऑप्शनल ऑयू बोस मेथिफ यू मैटैकेटरियुआ एक्यूटेकोलॉजिक: फैब्रीक्यूकेट्स फ्रेश प्रॉडक्ट 100 रीसाइक्लेबल, एग्रीवेट बेस डिस्ट्रोजेक्ट्स रीसाइक्टेन्ट्स इन कॉन्टैक्ट एनआई मेकुटेट्स लॉर्स, एनआई प्रोडक्ट्स टॉक्सिकल्स सैन्स कोले, औपचारिक डिसाइक्टेहाइड और पीवीसी नॉन ऑक्यूनेशन एग्रीव फॉर डिवटेरफ़ोरेस्टेशन इन यूट्यूबेंट मैटिग्रेविएर्स प्रिमीग्रेवेर डिस्ट्रिक्ट्स रीसायकलिक्स डिस्ट्रिक्ट्स ऑफ ड्रिसर्स ड्रस्क्वोइरोपैप्स और फैक्टरी ऑफ रीज्यूलेबल रीसाइक्लेबल हैं, टेरेसा प्रीमियम ने एयू ड्यूटेक्वेपमेंट टिकाऊ और एंटरटेनमेंट ला रिफ्रेशेंस ऑफ लार्सक्विएवरिनमेंट का योगदान दिया है।

No comments:

Post a Comment