Sunday 24 December 2017

विदेशी मुद्रा प्लस कार्ड


एचडीएफसी बैंक द्वारा प्रदान की गई विदेशी मुद्रा प्लस वीजा कार्ड मैं don039t पता है कि दूसरों को विदेशी मुद्रा प्लस कार्ड प्रदान करते हैं या नहीं। विदेशी मुद्रा और वीजा कार्ड के साथ खोज करने के लिए आपको Google पर खोज करना चाहिए या सीधे एचडीएफसी बैंक आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। आप लॉगिन विकल्प देख सकते हैं और कुछ भिन्न प्रकार के लॉगिन विकल्प हैं। मुझे आशा है कि आप अपना स्वयं का पता लगाएं। आप अन्य सभी विदेशी मुद्रा प्लस वीजा कार्ड समाधान यहां देखेंगे hdfcbankpersonal। 4.5k देखने के लिए मिडोट प्रजनन के लिए और अधिक उत्तर नीचे नहीं। संबंधित प्रश्न कोई अन्य तरीका है जिसमें मैं अपने बैलेंस का ट्रैक रख सकता हूं और मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड से नवीनतम लेन-देन रख सकता हूं मैं अपने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा प्रीपेड कार्ड में शेष शेष राशि की जांच कैसे कर सकता हूं मेरे पास एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड है I एटीएम रसीदों को जो राशि वापस ले ली गई है, वह दिखाती है, और भारतीय रुपयों में उपलब्ध शेष राशि मैं अपने क्रेडिट कार्ड की शेष राशि कैसे जांचूं मैं एक विदेशी मुद्रा कार्ड कैसे सक्रिय कर सकता हूँ मैं पेपैल के साथ वीज़ा उपहार कार्ड कैसे खरीदूं, मैं अपने एचडीएफसी वीज़ा मेरे एचडीएफसी बैंक खाते में क्रेडिट कार्ड की शेष राशि वे मुझे इस हस्तांतरण के लिए चार्ज करेंगे मैं अपने एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड की शेष राशि की जांच कैसे करूं। मैं अपने एमेरल्ड कार्ड की शेष राशि कैसे जांचूं? मैं अपने इन-स्टोर क्रेडिट बैलेंस की जांच कैसे करूं आपके लिए गिफ्ट कार्ड शेष राशि यदि मैं अपना विदेशी मुद्रा कार्ड खोतो, तो मैं एक नया कार्ड के लिए आवेदन कैसे करूं? मैं अपने एक्सिस फॉरेक्स कार्ड से शेष राशि कैसे निकालूं? आप टीडी बैंक गिफ्ट कार्ड पर अपने बैलेंस की जांच कैसे करते हैं मैं अपना चेक कैसे देखूं एक्सएल कार्ड वैभव पर डाटा बैलेंस आलसी होने के नाते .. Techi जा रहा है हम एक ब्रेक पर थे। मुझे आशा है कि आपको बैंक से एक स्वागत योग्य किट प्राप्त हुई है और इसमें आपका उद्धृत प्रायद्वीपकॉन्फ़ॉइंटक्वाट एटीएम पिन नंबर और वेब कुंजी होगा। आपके कार्ड के सक्रिय होने के बाद आप इंटरनेट पर चेक कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मुझे एचडीएफसी फॉरेक्सप्लास से कार्ड मिल गया है, इसलिए मैं पहले दो लिंक्स में एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्डक्वाट पर चेक बैलेंस के बारे में सिर्फ गूगल करता हूं, यह मुझे साइट पर ले गया और मेरी समस्या हल हो गई। मूल रूप से यह आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे बैंक फ़ॉरेक्स कार्ड पर निर्भर करता है। आईसीआईसीआई इसे ट्रैवल कार्ड कहते हैं 1.1k व्यूज मिडोट प्रजनन के लिए नहीं आपके विदेशी मुद्रा कार्ड पर शेष राशि जानने के दो तरीके हैं: इंटरनेट बैंकिंग फोन बैंकिंग के माध्यम से नेटबैंकिंग सुविधा की सहायता से आप फॉरेक्सप्लस कार्ड पर शेष राशि की जांच कर सकते हैं। नेटबैंकिंग सुविधा के लिए लॉगिन करने के लिए कार्ड कीट के हिस्से के रूप में आपको यूजर ID एंड आईपीआईएन जारी करने के लिए कार्ड नंबर का उपयोग करना होगा। वहां आपको अपने कार्ड में शेष राशि की जांच करने का विकल्प मिलेगा। आप अपने फॉरेक्सप्लस कार्ड पर बैलेंस की जांच के लिए बैंक की फोनबैंकिंग सेवाओं से संपर्क कर सकते हैं। फोनबैंकिंग सेवाओं की संख्या एचडीएफसी बैंक के व्यक्तिगत पर मिल सकती है। हालांकि यहां मैंने नीचे दिए गए नंबरों की प्रतिलिपि बनाई है लेकिन हमेशा अपडेट किए गए नंबरों के लिए एचडीएफसी फॉरेक्स प्लस कार्ड विवरण पृष्ठ पर जाने का सुझाव दिया जाएगा। एचडीएफसी बैंक, 32 देशों में अंतर्राष्ट्रीय टोल फ्री नंबरों के माध्यम से फोनबैंकिंग सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करता है, जैसा कि नीचे बताया गया है। ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, कनाडा, डेनमार्क, फ्रांस, यूनाइटेड किंगडम, जर्मनी, हांगकांग, नीदरलैंड, इटली, जापान, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, नॉर्वे, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रिया, पुर्तगाल, दक्षिण अफ्रीका, स्पेन, स्वीडन, स्विटजरलैंड, थाईलैंड - 80080077444 , चेक (आरईपी) 8000 9 0155, मोनाको 800 9 3312, पोलैंड 008001124694, सऊदी अरब 80081420 9 4, संयुक्त अरब अमीरात 8000185252, संयुक्त राज्य अमेरिका 18445796441, बहरीन 80004980, ग्रीस 0080016122061284, सिंगापुर 8001013301, क्रोएशिया 0800222990

No comments:

Post a Comment